Translate

Sunday 20 November 2016

Special and new feature of new 500 & 2000 rupees

 

Dosto aaj mai apne is artical me baat karoonga 2000 aur 500 rupaye ke ekdam new aur specital feature ke bare me. Dosto jab se modi ji ne note bandi ka elan kiya hai uske baad se hi banko aur post offico me badi badi line dekhne ko mil rahi kuch log is faisle ko bura bata rahe hai to kuch log is faisle ko accha bata rahe hai.Note badalne ke liye log subah se hi line laga rahe hai.modi ji ke ek faisle ne pure bharat ko hila kar rakh diya hai modi ji ka yah faisla aage hamare desh ko hi fayda karega  shayd yah kuch log samjh nahi paa rahe hai isiliye we log modi ji ke is faisle ka virodh kar rahe hai,ab ab dekha jaye to hamara des bad raha hai,hamare desh ab phir se sone ki chidiye banne ke liye agresar ho raha hai jab hamara des badlega to hame thoda bahut dikkat ka samna to karna hi padega so aap plese is faisle ka virodh mat kijiye.


Yah to notebandi par baat hui ab baat karte hai is samay jo new 500 &2000 ke note aa raha hai usme bahut dher sare feature hai jo ab sab dekh chuke honge lekin in new noto me ek secret feature bhi hai jo aap log ko abhi pata nahi hoga to aaj mai apko ise feature ke bare me bataoonga.

Mujhe ye feature kaise pata chala mai aapko batata hoon mere facebook par ek massge aaya ki new 2000 &500ke new note me scan karne par modi ji ka 8novambar ka bhasad dikh raha hai to maine is baat ko galat aur jhoot samjha aur apne agal bagal wale se kaha ki yah dekho mere pe kaisa maasage hai log hasne lage phir kuch der bat socha ki ye sach hai kya to maine is ka sach janne ki kosis ki aur maine ek app download kiya  aur phir note ko scan kiya to sach me modi ji ka 8novambar ka bhasad chal raha tha,mai ascharya chakit ho gya aur sochne laga ki kitne log modi ji ke faise ko bura bhala kah rahe lekin modi ji ka yah notebandi ka faisla aam admi ke hit me hi  hai.

Modi ji ke note me video chalnese  bahut sare nakli  noto ka bhanda phutega aur nakli logo ki jalsaji khatm hogi.

Aaiye jante 2000 &500ke note ke new feature ke bare me:-

Sabse pahle aap google play store me jaakar modikeynote aap download kijiye.


Ab aap is app ko open kijiye.



Ap jab aap ko open karenge to sabse pahle modi ji ka photo aayega.

                   
Modi ji ka photo jab aap ke samne aayega to uske kuch der baad aapke samne scan 500 &1000 notes click below likha hua dikhega.


Ab aapko ek box dikhega is box ko click karne ke baad aapko apna note ko jameen par ya table par kahi par rakh kar scan karn hai jyon hi aap note par scan karenge to apko video dekhne milne lagegi.

So ye chhoti si post aapko akafi had tak fayada pahuchayega.

Published by ashwani chaudhary.




No comments:
Write comments